main page

एंत्जे उत्गार्ड का ये हॉट लुक खड़े कर देगा आपके रोंगटे, तस्वीरों में दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 18 April, 2018 04:08:31 PM

अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर ''खलबली'' मचा रहीं हैं। 22 साल की इस मॉडल को कई खिताब मिल चुके हैं। प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें ''next, next Kate Upton'' और मैक्सिम की तरफ से इन्हें ''gift from the Instagram gods'' के रूप में करार दिया गया है।

लंदन: अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर 'खलबली' मचा रहीं हैं। 22 साल की इस मॉडल को कई खिताब मिल चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें 'next, next Kate Upton' और मैक्सिम की तरफ से इन्हें 'gift from the Instagram gods' के रूप में करार दिया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

एक इंटरव्यू में एंत्जे ने कहा, 'मैं केट अप्टन की तरह बनना चाहती थी, मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा उसकी फैन रही हूं।' हालांकि, एंत्जे को अप्टन से तुलना किया जाना पसंद है लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास करियर के अलग-अलग ऑप्शन्स मौजूद हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एंत्जे अपने सपने को जीने और हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अपने होम टाउन विस्कॉन्सिन को छोड़ कर लॉस एंजलस में रहने लगी हैं।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि वह कॉमेडी टेलीविजन शो में एक एक्ट्रैस और स्टार बनने की उम्मीद रखती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एंत्जे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

:

antje utgardhot picturesinstagram

loading...