main page

जन्मदिन को मौके पर अनुराधा पौडवाल ने सिंगर्स को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

Updated 27 October, 2017 12:11:11 PM

: बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल का आज जन्मदिन है। वह आज 64 साल की हो गई है। अनुराधा पौडवाल की फिल्मी गायकी की शुरुआत 1973 में फिल्म ''अभिमान'' से हुई। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और जया लीड रोल में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने जया के लिए एक श्लोक गीत गाया था।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल का आज जन्मदिन है। वह आज 64 साल की हो गई है। अनुराधा पौडवाल की फिल्मी गायकी की शुरुआत 1973 में फिल्म 'अभिमान' से हुई। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और जया लीड रोल में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

जिसमें उन्होंने जया के लिए एक श्लोक गीत गाया था। पद्म श्री सम्मानित सिंगर का अपने बर्थडे प्लान को लेकर कोई खास प्लान नहीं है। अनुराधा का कहना है कि ये दिन भी बाकी दिनों जैसा ही होगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक इंटरव्यू में अनुराधा ने कहा कि- सच कहूं तो मुझे जब तक कोई गाना अच्छा लगता है मैं सुनती हूं। लेकिन बुरा बस यही लगता है कि अब सारे गाने एक जैसे ही लगते हैं। हालांकि मैं इसके लिए सिंगर्स को दोषी नहीं मानती। आज के दौर में ऐसा मानते हैं कि अगर किसी का कोई गाना हिट है तो फिर वैसे ही गाना होगा।

Bollywood Tadka

लेकिन मुझे याद है कि जब मैं कल्याणज जी- आनंद जी के पास जाती थीं तो हमारी जरा सी आवाज हिलने पर वो हमें रिजेक्ट कर देते थे। लेकिन आज जितनी आपकी आवाज में वाइब्रेशन होगा उतना ही आप अच्छे माने जाओगे। अगर आप चार पांच गाने एक साथ सुन रहे हो तो पता ही नहीं लगता कि कब एक सिंगर जाता है और दूसरा आता है। सिगर्स में टेलेंट बहुत है लेकिन जब गाने को ही नहीं मिलेगा तो क्या करेंगे।

Bollywood Tadka

:

Anuradha Paudwalbirthday special

loading...