main page

बिना ब्रा के हसीना ने पहनी एेसी ड्रैस, ब्वॉयफ्रैंड के सामने ही दिखे प्राइवेट पार्टस

Updated 18 January, 2018 04:55:21 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फ़ोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इवेंट के दौरान अपने 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। इस इवेंट में की कई बड़े स्टार पहुंचे। वहीं इस इवेंट में एक्ट्रैस अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहुंची।

मुबंई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फ़ोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इवेंट के दौरान अपने 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। इस इवेंट में की कई बड़े स्टार पहुंचे। वहीं इस इवेंट में एक्ट्रैस अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहुंची।

Bollywood Tadka

अनुषा अक्सर ही अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इस इवेंट में भी वह काफी हॉट और बोल्ड लुक में नजर आईं। उन्होंने अॉरेंड कलर की बैकलेस ड्रैस पहनी हुई थी जिसमें उनका लुक वहां मौजूद लोगों की धड़कने बढ़ा रहा था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने अपने बोल्ड लुक से वहां सभई लोगों को काफी इंप्रेस भई किया। इस इवेंट में अनुषा अपने ब्वॉयफ्रैंड करन कुंद्रा के साथ तस्वीरे खिंचवाते हुए नजर आईं। वहीं जब वह सेल्फी ले रही थीं तो उन्हें कुछ इस अंदाज में कैमरे में कैद कर लिया गया। कई तस्वीरों में तो अनुषा के प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहे थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर चर्चा में बनी रहती हैं। अनुषा एक्टैस होने के साथ-साथ एमटीवी वीजे हैं।

Bollywood Tadka

अनुषा 'मुंबई मैटिनी', Delhi Belly जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनुषा इन दिनों टीवी के जाने माने एक्टर करन कुंद्रा को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर साथ-साथ नज़र आते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

anusha dandekarKaran KundraDABBOO RATNANIcalendar launch 2018

loading...