main page

कुछ इस अंदाज में अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ सैलिब्रेट किया न्यू ईयर, देखें तस्वीरें

Updated 02 January, 2018 11:30:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रिसेप्शन के बाद साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं। इस मौके के कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें ये कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है। इन दोनों ने यहीं पर नया साल भी सैलिब्रेट किया है। शुक्रवार को टेस्ट सीरीज़ शुरू हो जाएगा और उससे पहले विराट कोहली अपनी लेडी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और मस्ती भी कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों की कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रिसेप्शन के बाद साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं। इस मौके के कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें ये कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

इन दोनों ने यहीं पर नया साल भी सैलिब्रेट किया है। शुक्रवार को टेस्ट सीरीज़ शुरू हो जाएगा और उससे पहले विराट कोहली अपनी लेडी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और मस्ती भी कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों की कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि नए साल पर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ एक सेल्फी पोस्ट कर फैंस को शुभकामनाएँ दीं। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की थी। विरूष्का की शादी में परिवार और कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया।

Guess who is up for Bhangra on the streets of Capetown! 😍❤️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

:

anushka sharmaVIRAT KOHLInew year

loading...