main page

रणबीर ही नहीं उनकी Ex गर्लफ्रेंड अनुष्का को भी पसंद आया दीपिका का Cannes लुक

Updated 14 May, 2018 01:50:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में ये दूसरी अपीयरेंस थी। इस दौरान दीपिका अलग-अलग आउटफिट पहने हुए अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। पिंक हैवी रफल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी दीपिका के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया। फैंस के अलावा फिल्म स्टार्स ने भी दीपिका के लुक को काफी पसंद किया। वहीं दीपिका के प‍िंक लुक से अनुष्का शर्मा भी काफी इम्प्रेस हुईं। दीपिका ने अपने लुक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में ये दूसरी अपीयरेंस थी। इस दौरान दीपिका अलग-अलग आउटफिट पहने हुए अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं।

Bollywood Tadka

पिंक हैवी रफल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी दीपिका के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया। फैंस के अलावा फिल्म स्टार्स ने भी दीपिका के लुक को काफी पसंद किया। वहीं दीपिका के प‍िंक लुक से अनुष्का शर्मा भी काफी इम्प्रेस हुईं।

Bollywood Tadka

दीपिका ने अपने लुक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी। फैंस के अलावा अनुष्का ने दीप‍िका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके लुक की तारीफ करते हुए कमेंट किया।

Bollywood Tadka

दीपिका ने इस कमेंट पर प्यार भरें अंदाज में शक्रिअदा किया। वैसे दीप‍िका के लुक पर उनके बॉयफ्रेंड रणवीर स‍िंह भी फिदा नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका ने जो पिंक गाउन पहना वो आशी स्टूडियो का था। दीपिका के अलावा कांस में कंगना, ऐश्वर्या के लुक की भी चर्चा हुई। वहीं अब कांस में सोनम कपूर शादी के बाद पहली बार रेड कार्पेट पर हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

अब देखना बाकि है कि सोनम वॉक के दौरान क्या जलवे बिखरे पाती हैं और लोग उनके लुक को कितना पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

deepika padukoneshare picturescannes film festival 2018looksanushka sharmacomment

loading...