main page

बर्थडे के खास मौके पर अनुष्‍का शर्मा ने लिखा खुला खत, जानवरों के लिए लिखी ये बात

Updated 01 May, 2018 01:58:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही हैं। अनुष्का ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक नेक काम शुरू करने की घोषणा की है।  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटर शेयर कर अनुष्का ने इस बात की जानकारी दी है कि वह जानवरों के लिए संरक्षण का काम करेगी। इसके लिए वह मुंबई से कुछ दूर पर एक शेल्टर होम का भी निर्माण कराएंगी। अनुष्का ने लेटर में बताया कि यह उनका ड्रीम प्रोजक्ट था। इसके साथ ही अनुष्का ने जानवरों से जुड़ी भावुक कर देने वाली बातें लिखी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही हैं। अनुष्का ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक नेक काम शुरू करने की घोषणा की है।  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटर शेयर कर अनुष्का ने इस बात की जानकारी दी है कि वह जानवरों के लिए संरक्षण का काम करेगी। इसके लिए वह मुंबई से कुछ दूर पर एक शेल्टर होम का भी निर्माण कराएंगी। अनुष्का ने लेटर में बताया कि यह उनका ड्रीम प्रोजक्ट था। इसके साथ ही अनुष्का ने जानवरों से जुड़ी भावुक कर देने वाली बातें लिखी हैं।

 

अनुष्का शर्मा के द्वारा शेयर की गई पोस्ट के अनुसार, ”मैं मुंबई से कुछ दूरी जानवरों के लिए एक शेल्टर होम का निर्माण करा रही हूं। ऐसे जानवरों के लिए घर जिन्हें छोड़ दिया गया है या फिर कहीं पर फंसे हुए हैं। एक ऐसा घर जहां पर उन्हें प्यार मिलेगा, केयर होगी और वह सुरक्षित भी होंगे। यह मैं पिछले कई सालों से करना चाहती थी, लेकिन आज मेरा सपना सच हो रहा है। मुझे ऐसा घर बनाने के लिए आपके साथ, समर्थन और सलाह की जरूरत है।”

 

🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने फिल्म जगत में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से कदम रखा था। इसके बाद अनुष्का ने ‘बैंड बाजा बरात’ और ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ जैसी तमाम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस समय अनुष्का आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में अनुष्का के साथ कैटरीना और शाहरुख खान भी नजर आएंगे। 
 

:

anushka sharmaopen letter

loading...