main page

जब 10 घंटे तक चंदेरी की गर्मी में साइकल चलाते रहे वरुण धवन

Updated 06 March, 2018 06:58:09 PM

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए है। जल्द ही वे अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रहे है, जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है। वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ''सुई धागा'' को लेकर बिजी हैं। फिल्‍म में वे पहली बार अनुष्‍का शर्मा संग नजर आनेवाले हैं। दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म के लिए कड

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए है। जल्द ही वे अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रहे है, जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है। वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'सुई धागा' को लेकर बिजी हैं। फिल्‍म में वे पहली बार अनुष्‍का शर्मा संग नजर आनेवाले हैं। दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

फिल्‍म की शूटिंग मध्‍य प्रदेश में चल रही है। हाल ही में दोनों को ऐसे सीन की शूटिंग करनी थी जिसमें वरुण धवन की हालत खराब हो गई। दरअसल वरुण को अनुष्‍का शर्मा को साईकिल पर बैठाकर साथ लेकर जाने का सीन करना था लेकिन इस सीन को करने में दोनों को काफी टाइम लगा। इस दौरान दोनों लगभग दस घंटे तक साईकिल पर रहे। वरुण के लिए यह एक्‍सपीरीयंस थका देनेवाला था।

खबरों की मानें तो फिल्‍ममेकर्स चाहते थे कि हर चीज आम और असल जिंदगी के करीब हो। हर सीन ओरिजनल लगे। इसलिए दर्शकों को कनेक्‍ट करने के लिए साईकिल का इस्‍तेमाल किया गया। फिल्‍म में कलाकारों के कॉस्‍ट्यूम और लुक का भी खास ख्‍याल रखा गया है जिसकी झलक फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में देखी जा सकती हैं।

 

A post shared by Sui Dhaaga (@suidhaagafilm) on

मिली जानकारी की मानें तो जिस इलाके का ये किरदार है वहां साईकिल का इस्‍तेमाल किया जाता है। ऐसे में वरुण को साईकिल चलानी थी। शरत कटारिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म 28 सितंबर को रिलीज होनेवाली है।

:

sui dhaagafilm shootingvarun dhawananushka sharmabollywood

loading...