main page

अनुष्का शर्मा विराट कोहली से शादी की अटकलें तेज, फैमिली के साथ रवाना हुईं इटली

Updated 08 December, 2017 11:24:41 AM

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पिछले दिनों में शादी की खूब चर्चाएं हो रही है। इसी बीच अनुष्का शर्मा के साथ मम्मी, पापा, भाई सहित पूरा परिवार था। अनुष्का अपने पूरे परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं।

मुंबई: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पिछले दिनों में शादी की खूब चर्चाएं हो रही है। हाल ही में अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा और भाई कर्णेश शर्मा को साथ में काफी बड़े-बड़े सूटकेस साथ ले जाते देखा गया।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा के पापा अजय कुमार शर्मा अपने लगेज के साथ नज़र आए। अनुष्का की मम्मी से एयरपोर्ट पर शादी के बारे में कई बार सवाल किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। अनुष्का शर्मा के भाई करणेश शर्मा भी लगेज के साथ नज़र आए।

Bollywood Tadka

शादी को लेकर अटकलों का बाजार इसलिए गर्म है क्योंकि विराट कोहली ने इस महीने बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की है।

Bollywood Tadka

शादी के बारे में ना बताकर विराट कोहली की तरफ से कहा गया कि दिसंबर में होने वाले वन डे और टेस्ट मैच में से ब्रेक लेना चाहते थे इसलिए छुट्टियां ली हैं।

Bollywood Tadka

अब ऐसी खबरें हैं कि इन दोनों सितारों की शादी का समारोह 9 दिसंबर से शुरू होगा और 11 दिसंबर को खत्म होगा। ये दोनों सितारे इटली में शादी करेंगे।

:

anushka sharmavirat koihliweddingitaly

loading...