main page

इस खास लंहगे और ज्वैलरी को पहन अनुष्का लगी परी जैसी, जरी के काम में हाथी दांत और हीरे से था सजा

Updated 12 December, 2017 12:51:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में एक पवित्र रिश्तें में बंध गए है। इन्होने अपनी शादी की जानकारी खुद ट्वीट कर दी।

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में एक पवित्र रिश्तें में बंध गए है। इन्होने अपनी शादी की जानकारी खुद ट्वीट कर दी।

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों ने अपनी मेंहदी से शादी तक की तस्वीरें सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
 बहुत कम लोगों को मालूम है कि विराट-अनुष्का ने अपनी शादी में जो ड्रेस पहना उसे कई दिनों की मेहनत के बाद डिजाइन किया गया था। आइए जानते हैं दोनों के पोशाक की खासियतों के बारे में....

शादी की रस्में 9 दिसंबर से इटली के फ्लोरेंस में शुरू हुईं। सोमवार को एक कंटेनर फूल भी लाए गए थे। दोनों ने जो पोशाक पहनी और गहने पहने थे उसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार किए थे। खुद सब्यसाची ने बताया कि इन्हें कैसे कितनी मेहनत के बाद तैयार किया गया।

Bollywood Tadka

सब्यसाची के मुताबिक इसे 67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिन में तैयार किया था। पेल पिंक कलर के लहंगे पर हाथ की कढ़ाई का खास काम किया गया है।

Bollywood Tadka
अनुष्का ख़ास तरह की ज्वैलरी पहने भी नजर आईं। उन्होंने गले में जो सेट पहना था उसमें पारंपरिक जड़ाऊ का काम किया गया है, इसमें अनकट डायमंड के साथ जैपनीज मोती इस्तेमाल हुआ।

Bollywood Tadka

विराट की शेरवानी को अनुष्का के पिं‍क लहंगे को देखते हुए वाइट कलर दिया गया है. इसे बनाने में बनारसी कढ़ाई का काम किया गया है। इसमें हाथी दांत की खास कारीगरी की गई है। टसर फैब्रिक के स्टोल के साथ विराट ने रोज सिल्क चंदेरी साफा पहना हुआ है।

Bollywood Tadka
इससे पहले 7 दिसंबर की रात को अनुष्का और विराट के परिवार के सदस्य इटली के लिए रवाना हुए थे।

:

anushka sharmaweddinglehengavirat kohli

loading...