main page

अरबाज खान की गर्लफ्रैंड ने न्यूड होकर दिखाई हॉट अदाएं, देख फटी रह जाएंगी आंखें

Updated 18 April, 2018 01:18:15 PM

निर्देशक, निर्माता और एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रैंड येलो मेहरा ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैँ। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रही हैं। एक तस्वीर में वह जहां न्यूड होकर टॉवल में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह स्विमसूट में कहर ढा रही हैं। येलो मेहरा वही स्टार हैं जो अक्सर अरबाज खान के साथ पार्टियों में नजर आती हैं। येलो एक मॉडल और शेफ तो हैं ही लेकिन वो पेशे से एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इन्हें कुछ दिन पहले ही सलमान खान के भाई अरबा

मुंबई: निर्देशक, निर्माता और एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रैंड येलो मेहरा ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैँ। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वह जहां न्यूड होकर टॉवल में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह स्विमसूट में कहर ढा रही हैं। येलो मेहरा वही स्टार हैं जो अक्सर अरबाज खान के साथ पार्टियों में नजर आती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

येलो एक मॉडल और शेफ तो हैं ही लेकिन वो पेशे से एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इन्हें कुछ दिन पहले ही सलमान खान के भाई अरबाज के साथ गोवा में देखा गया था।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया था कि वो इनदिनों किसी को डेट कर रहे हैं, हालांकि वो किसे डेट कर रहे हैं उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था। अपने ज्यातर इंटरव्यू में अरबाज ने येलो को लेकर कहा कि वो उनकी एक अच्छी दोस्त हैं।

 

Bollywood Tadka


बताया जाता है कि अरबाज खान की येलो से मुलाकात गोवा में हुई थी। उन्होंने ये भी कहा था कि हम डेटिंग तो जरूर कर रहे हैं लेकिन अभी एक-दूसरे को समझने के लिए समय चाहिए होगा।

 

 

Bollywood Tadka

:

arbaaz khangirlfriendyellow mehrahot pictures

loading...