main page

तलाक के 7 महीने बाद अरबाज की ऐसी तस्वीर आई सामने, मलाइका के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Updated 04 January, 2018 09:36:35 PM

बॉलीवुड में आए दिन तलाक और पैचअप के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले अरबाज और मलाइका के अलग होने की खबर सुर्खियों में थी और अब दोनों को एक-दूसरे से अलग हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन बीच-बीच में दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। अपने बच्चों ...

मुंबईः बॉलीवुड में आए दिन तलाक और पैचअप के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले अरबाज और मलाइका के अलग होने की खबर सुर्खियों में थी और अब दोनों को एक-दूसरे से अलग हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन बीच-बीच में दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। अपने बच्चों को लेकर दोनों मिलते रहते हैं। लेकिन अब अरबाज को मलाइका के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ देखा गया है। मुंबई के रेस्तरां में अरबाज को किसी लड़की के साथ स्पॉट किया गया। मीडिया में खबरें हैं कि अरबाज को उनकी नई लाइफ पार्टनर मिल गई है। 

 

हाल ही में खबर आयी है कि बीती शाम यानी बुधवार, 3 जनवरी की शाम अरबाज खान बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते नजर आए। यहां अरबाज के साथ एक मिस्ट्री वुमन नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये अरबाज की नई गर्लफ्रेंड है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अब लगता है कि अरबाज को इस महिला में नया प्यार मिल गया है। 

:

Arbaaz Khanmaliaka arorawomanbollywood

loading...