main page

B'Day Spl: जब अर्जुन ने श्रीदेवी को लेकर ले लिया इतना बड़ा फैसला

Updated 26 June, 2017 11:25:06 AM

: बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अर्जुन कपूर का आज जन्मदिन है।

मुंबई: बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अर्जुन कपूर का आज जन्मदिन है। वह आज 31 साल के हो गए है। अर्जुन ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सिर्फ 5 सालों में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। अर्जुन जहां अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहते हैं वहीं उनकी निजी जिंदगी भी किसी से छिपी नहीं है। अर्जुन अपने परिवार के काफी करीब हैं और सबसे ज्यादा अपनी बहन अंशुला के। अर्जुन की मां के गुजर जाने के बाद उनकी जिंदगी में उनकी बहन ही सबसे ज्यादा मायने रखती हैं।

Bollywood Tadka

अर्जुन जहां अपनी एक बहन के इतना करीब हैं वहीं सौतेली बहनों से अर्जुन का रिश्ता न के बराबर है। अर्जुन जब 11 साल के थे तब उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी। अर्जुन पर इस बात का गहरा असर पड़ा था। अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा था कि वो अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी से काफी कम मिलते हैं। इसलिए उनके लिए ये रिश्ता मायने ही नहीं रखता है। अर्जुन की अपने परिवार संग तो तस्वीरें आती रहती हैं लेकिन जाह्नवी, खुशी और श्रीदेवी के साथ उनकी तस्वीरें शायद ही देखने को मिलें।

Bollywood Tadka

अपने माता पिता के अलग होने पर अर्जुन ने तो ये फैसला तक कर लिया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगे।अर्जुन वैसे सिर्फ अपने पारिवारिक मसलों ही नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता से लेकर शॉटगन जूनियर सोनाक्षी सिन्हा, सभी से अर्जुन के अफेयर की खबरें आई हैं। फिलहाल अर्जुन सिंगल हैं और अपना बैचलरहुड इंज्वाय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

arjun kapoorbirthday specialSridevi

loading...