main page

अर्जुन कपूर ने की वरुण धवन की तारीफ, बोले- 'तू बड़ा हो गया मेरे भाई'

Updated 13 March, 2018 09:55:46 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अगामी फिल्म  ''अक्टूबर'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस पर लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के रिएक्शन भी आ रहे हैं। बी-टाउन के जाने माने चेहरे अर्जुन कपूर ने भी अपने कमेंट्स दिए हैं। ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा, ''वरुण तू बड़ा हो गया मेरे भाई'' मैं 13 अप्रैल तक फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अगामी फिल्म  'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस पर लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के रिएक्शन भी आ रहे हैं। बी-टाउन के जाने माने चेहरे अर्जुन कपूर ने भी अपने कमेंट्स दिए हैं। ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा, 'वरुण तू बड़ा हो गया मेरे भाई' मैं 13 अप्रैल तक फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। अर्जुन ने आगे लिखा की फिल्म के डायरैक्टर शुजीत सरकार हमेशा मुझे एक उम्मीद देते हैं कि दुनिया के किसी कोने में अभी कुछ अच्छा बचा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

आमतौर पर इंडस्ट्री में ये कम ही देखने को मिलता है कि हमउम्र एक्टर एक दूसरे की तारीफ करें। इनके बीच इस सोच का होना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। वरुण धवन ने खुद 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म में वरुण ने शांत दिखने वाले एक शातिर लड़के का किरदार निभाया है जो होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट है और एक फाइव स्टार होटल में बतौर ट्रेनी काम करता है। जहां उसे क्लिनिंग और स्वीपिंग का काम मिलता है। एक्ट्रैस बनिता संधू वरुण के साथ पढ़ती हैं।
 

:

arjun kapoorvarun dhawanoctober

loading...