main page

शादी के 20 साल बाद अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर से तलाक लेने का लिया फैसला

Updated 28 May, 2018 02:29:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की शादी पर एक बार फिर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। इन दिनों अर्जुन घर छोड़ पत्नी मेहर रामपाल और बेटियों माहिका और माहिरा से अलग रह रहे हैं। वहीं अब अर्जुन ने भी अपनी पत्नी मेहर से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। हाल ही में अर्जुन ने बयान में कहा कि हमें लगता है कि

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की शादी पर एक बार फिर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। इन दिनों अर्जुन घर छोड़ पत्नी मेहर रामपाल और बेटियों माहिका और माहिरा से अलग रह रहे हैं। वहीं अब अर्जुन ने भी अपनी पत्नी मेहर से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। हाल ही में अर्जुन ने बयान में कहा कि हमें लगता है कि ये सही समय है और अब हमें अपने रास्ते अलग कर लेने चाहिए। इन दोनों ने तलाक का यह फैसला आपसी सहमती से लिया है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो अपने तलाक को लेकर दोनों ने कहा कि वो दोनों भले ही अलग हो रहे हैं लेकिन वो हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। खासतौर पर अपनी दोनों बेटियों के लिए। वहीं अर्जुन ने कहा कि रिश्ते कई बार खत्म हो जाते हैं लेकिन प्यार हमेशा जिंदा रहता है। उन्होंने बताया कि हमने अपने 20 साल के इस खूबसूरत सफर में बहुत अच्छा समय बिताया, बहुत सारी खूबसूरत यादें हैं हमारे पास, लेकिन अब हमें ऐसा महसूस हुआ कि हर सफर की अलग- अलग मंजिलें होती हैं इसलिए ये सही समय है अपनी राहें अलग कर लेने का।

Bollywood Tadka

हम दोनों ही हमेशा एक दूसरे के साथ हैं और साथ खड़े नजर आएंगे। हम दोनों ही अपनी जिंदगी को काफी निजी रखना पसंद करते हैं और ये बेहद अजीब है कि हमें यहां आकर खुद ऐसी स्टेटमेंट देने पड़ रही है। लेकिन आज कल के जमाने में खबरों के बाजार में सच कहीं गुम सा जाता है, इसलिए हमने खुद इस बात को सामने आकर बताना ठीक समझा।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक ऋतिक रौशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान से बढ़ती नजदीकियों की वजह से अर्जुन की शादी में तनाव बढ़ गया है। अर्जुन और मेहर ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की पूरी कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक ना हो सका।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि रितिक-सुजैन के तलाक के पीछे की वजह भी यही थी। अब अर्जुन कपूर के तलाक के पीछे की वजह भी यही बता जा रही है। वहीं पिछले साल एक पार्टी में मेहर जेसिया और सुजैन खान के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। बात इतनी बढ़ी कि दोनों एक-दूसरे पर चीखने-चिल्लाने लगीं।

Bollywood Tadka

दोनों के बीच करीब आधा घंटे तक बहस हुई। फैशन डिजायनर सुरीली गोयल दोनों के बीच आईं और मामला सुलझाने की कोशिश की मगर मेहर पार्टी छोड़कर चली गईं।

 

:

Arjun rampalSussanne khanMeher rampaldivorced

loading...