main page

अरशद वारसी के साथ पार्टी में पहुंची पत्नी मारिया आखिर क्यों बीच सड़क उन्हें छोड़ भागने को हो गई मजबूर

Updated 15 April, 2018 03:30:03 PM

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।हाल ही में अरशद अपनी पत्नी मारिया के साथ एक दोस्त की पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे लेकिन जब वब पार्टी से बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स दोनों की फोटोज क्लिक करने लगे। पहले तो दोनों साथ में कैमरे को पोज दे रहे थे। लेकिन बाद में कुछ एेसा हुआ कि मारिया उन्हें छोड़ वहां से भागती हुईं नजर आईं। दरअसल, पार्टी में मौजूद भीड़ ने मारिया को घेर लिया जिसकी वजह से लोगों को खुद पर टूट पड़ते देख मारिया वहां से भाग निकलीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।हाल ही में अरशद अपनी पत्नी मारिया के साथ एक दोस्त की पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे लेकिन जब वब पार्टी से बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स दोनों की फोटोज क्लिक करने लगे।

Bollywood Tadka

पहले तो दोनों साथ में कैमरे को पोज दे रहे थे। लेकिन बाद में कुछ एेसा हुआ कि मारिया उन्हें छोड़ वहां से भागती हुईं नजर आईं। दरअसल, पार्टी में मौजूद भीड़ ने मारिया को घेर लिया जिसकी वजह से लोगों को खुद पर टूट पड़ते देख मारिया वहां से भाग निकलीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अपनी कॉमिक टॉइमिंग और दमदार अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी की आने वाली फिल्मों में 'टोटल धमाल', 'फ्रॉड सैंया' और 'भैयाजी सुपरहिट' शामिल हैं। इन तीनों फिल्मों के सीक्वेल  में भी वह फिर से कॉमिक अंदाज में दिखेंगे।

Bollywood Tadka

:

arshad warsimaria gorettiattend partyrun awayparty

loading...