FacebookTwitterg+Mail

जब लव त्यागी ने अर्शी खान को लेकर कहा उन्होंने नाइटी के साथ ब्रा...

arshi khan aks luv tyagi
12 November, 2017 04:39:24 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है।  घरवालों के पास लग्जरी बजट टास्क में अपनी प्राइज मनी को बढ़ाने का मौका था लेकिन सभी इसमें हार गए। इसके बाद हितेन तेजवानी, बेनफ्शा सोनावाला और हिना खान को बिग बॉस ने कालकोठरी की सजा दी। आकाश ददलानी के बाल खींचने की वजह से बिग बॉस ने खुद बेनाफ्शा को इस सजा के लिए चुना था। वहीं हितेन और हिना को घरवालों ने सजा के लिए चुना।

PunjabKesari

 अर्शी खान जो घर के अंदर किसी ना किसी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख जाती हैं। वो ज्यादातर समय हितेन को परेशान करते हुए नजर आती हैं वहीं एक्टर उनसे बचने की कोशिश करते रहते हैं। घर के अंदर वो आकाश की पैंट खींचने की कोशिश कर चुकी हैं। कल प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया है कि हिना, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और बेन आपस में बात करते हैं कि आखिर अर्शी ने क्या पहना हुआ है। जिसके जवाब में लव कहते हैं कि उन्होंने नाइटी के साथ ब्रा पहनी हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि यह बातचीत बेडरुम में हो रही थी। जिसके बाद अर्शी किचन में विकास गुप्ता को बताती हैं कि लव उनके ब्रैस्ट को घूर रहा था। यह सुनकर विकास अर्शी से कहते हैं कि वो लव को कहें कि उनकी इस हरकत से वो असहज हो जाती हैं। इसके बाद अर्शी लव को बाहर बुलाती हैं और पूछती हैं कि वो उनके शरीर के अंगो को क्यों घूर रहे थे। लव कहते हैं कि वो ना तो उन्हें घूर रहे थे और ना ही उन्हें ऐसा करने में कोई दिलचस्पी है। अब इस रिलएलिटी शो को पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बाद एक और कपल मिलने वाला है। जिसका नाम है प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सोनावाला। दोनों बेशक घर से बाहर रिलेशनशिप में हैं लेकिन उनकी नजदीकियां बता रही हैं कि वो एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं।

PunjabKesari


Arshi Khan Luv Tyagi big boss 11
loading...