FacebookTwitterg+Mail

बिग बॉस 11 के दो जिगरी दोस्त बने जानी दुश्मन, वजह शिल्पा से जुड़ी तो नहीं

arshi khan block vikas and his mom for this reason
09 May, 2018 07:40:43 PM

मुंबईः बिग बॉस 11 के दौरान दोस्त बने विकास गुप्ता और अर्शी खान अब एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते। यहां तक की दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है। दोनों के बीच आई इस खटास की वजह शिल्पा शिंदे को बताया जा रहा है। 

जैसा कि आप सभी जानते हैं पिछले दिनों विकास का जन्मदिन था इस दौरान उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स के लिए शानदार पार्टी रखी थी जिसमें अर्जुन बिजलानी, प्रियांक, बेनाफ्शा, दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम जैसे कई सितारे शामिल हुए। लेकिन पार्टी में विकास की करीबी दोस्त अर्शी खान नजर नहीं आईं जिससे हर कोई हैरान था। लेकिन अब हाल ही में विकास ने इस मामले पर अपनी बात रखी हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि मैंने अर्शी को अपनी पार्टी में इंवाइट किया था लेकिन उन्होंने नहीं आने का फैसला किया। वे मुझसे इस बात पर नाराज थी कि मैंने कुछ बर्थडे मैसेज का जवाब दिया। इसलिए अर्शी ने मुझे ब्लॉक कर दिया और मेरी मम्मी को भी। जिसके बाद मैंने भी ऐसा ही किया। अब ये मामला देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि विकास ने शिल्पा शिंदे के मेसेज का जवाब दिया था तो कही अर्शी खान और विकास की दुरी का कारण शिल्पा शिंदे तो नहीं। हालांकि सच क्या हैं ये तो अर्शी खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ही जानती हैं।


arshi khan bollywood bigg boss 11 vikas gupta shipa shinde
loading...