main page

अब बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, ये 2 एक्स-कंटेस्टेंट लेंगे दोबारा एंट्री

Updated 01 January, 2018 05:39:58 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। बताया जा रहा है कि शो के एक्स कंटेस्टेंट रहे दो सदस्यों के फिर से घर में एंट्री करने की खबरें आ रही हैं। आखिरी दिनों में शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने यह फॉर्मूला अपनाया है। दो-एक्स कंटेस्टेंट में हितेन तेजवानी और अर्शी खान का नाम सामने आ रहा है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। बताया जा रहा है कि शो के एक्स कंटेस्टेंट रहे दो सदस्यों के फिर से घर में एंट्री करने की खबरें आ रही हैं। आखिरी दिनों में शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने यह फॉर्मूला अपनाया है। दो-एक्स कंटेस्टेंट में हितेन तेजवानी और अर्शी खान का नाम सामने आ रहा है।

Bollywood Tadka

इसका मतलब यह है कि बिग बॉस हाउस की सबसे एंटरटेनिंग सदस्य अर्शी खान की अदाओं का फिर से तड़का लगने वाला है। उनका एलिमिनेशन सभी के लिए चौंकाने वाला था। खुद अर्शी भी अपने एविक्शन से निराश थीं। वहीं दूसरे कंटेस्टेंट हैं हितेन जो कि घर में दोबारा से दिखाई देंगे. अर्शी और हितेन की शो में फ्लर्टिंग फैंस ने काफी पंसद की गई थी।  

Bollywood Tadka

इसलिए मेकर्स इनकी क्यूट सी फ्लर्टिंग को फिर से दोहराना चाहते हैं। हितेन के एलिमिनेशन से भी सभी चौंक गए थे। वह घर से सबसे स्ट्रॉंन्ग खिलाड़ियों में से एक थे। उनके बाहर निकलने से सलमान खान को भी काफी दुख हुआ था। हितेन के एलिमिनेशन के लिए शिल्पा शिंदे की खूब आलोचना हुई थी। अब हितेन की शो में दोबारा एंट्री हो रही है तो देखना मजेदार होगा कि शिल्पा शिंदे का क्या रिएक्शन होता है। साथ ही हितेन एविक्शन का गुस्सा शिल्पा पर निकालते हैं या नहीं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो बीते हफ्ते शो से बाहर हुए प्रियांक शर्मा भी शो में फिर एंट्री लेंगे। ये तीनों सदस्य कुछ समय के लिए ही घर में जाएंगे और मजेदार ट्विस्ट लाएंगे। शो में अर्शी ,हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। अब शो में इन तीनों के दोबारा मिलने पर कैसी इक्वेशन सामने आती है, यह देखना मजेदार होगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस 14वें हफ्ते में पहुंच चुका है। शो में अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं. लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, आकाश डडलानी शो में टिके हुए हैं। 

Bollywood Tadka

 


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSarshi khanhiten tejwanipriyank sharmare entry

loading...