main page

VIDEO: अर्शी खान ने सबके सामने सलमान खान को कर दी किस

Updated 05 October, 2017 11:52:46 AM

मॉडल और एक्ट्रैस अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं।

मुंबई: मॉडल और एक्ट्रैस अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। अर्शी के तीखे तेवरों से घर वाले बच नहीं पा रहें हैं। घर वालो के सामने कभी वो बिकनी पहनने की इच्छा जाहिर करती दिखी तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ उनके संबंधों के बारे में खुलकर बोलती दिखी। लेकिन इस बार तो अर्शी ने खुले आम सबके सामने शो के होस्ट सलमान खान को किस कर दिया।

 

दरअसल, बिग बॉस में छाने के लिए अर्शी खान कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। इसलिए तो सुर्खियों में आने के लिए अर्शी ने सलमान खान के पोस्टर को एक बार नहीं बल्कि तीन बार किस किया। ऐसा कर के अर्शी काफी खुश भी नजर आ रही थी। शायद, अर्शी को पता था की इस तरह से सलमान को किस करने से वो मीडिया की नजरों में आ आएंगी। 

बता दें कि कुछ भी कहिए एपिसोड दर एपिसोड शो के कंटैस्टैंट जबरदस्त मसाला दे रहे हैं। पहले ही एपिसोड से शो में जहां लड़ाई, झगड़ा, गली गलौज, प्लानिंग, प्लॉटिंग और ग्रुपबाजी शुरू हो गई है। तो वही दर्शकों को रिझाने के लिए ग्लैमर भी खूब तड़का लग रहा हैं। बिग बॉस के घर में अर्शी और बेनफ्शा में स्किन शो करने की होड़ लगी हुई दिखाई दे रही हैं। बेनफ्शा-अर्शी ने शो में ग्लैमर और बोल्डनैस का खुले आम प्रदर्शन भी किया हैं।

:

Arshi Khankisssalman khan

loading...