main page

सबके सामने अर्शी ने उड़ाया हितेन की नाकामी का मजाक, बोली- 'कायम रहे तुम्हारी जवानी...'

Updated 24 March, 2018 02:48:29 PM

रियलिटी शो बिग बॉस-11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह शो के दौरान उनके फेवरेट बने हितेन तेजवानी की नाकामी का सबके सामने मजाक बना रही हैं। दरअसल यह वीडियो एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग का है। दोनों एक ही टीम ''कोलकाता बाबूमोशाय'' से खेलते हैं।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह शो के दौरान उनके फेवरेट बने हितेन तेजवानी की नाकामी का सबके सामने मजाक बना रही हैं। दरअसल यह वीडियो एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग का है।

Bollywood Tadka

दोनों एक ही टीम 'कोलकाता बाबूमोशाय' से खेलते हैं। इसी शो के दौरान अर्शी हितेन पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अर्शी खान बैठी हैं, और बड़ी ही अदा के साथ कह रही हैं, 'कायम रहे तुम्हारी जवानी, एक विकेट तो ले लो हितेन तेजवानी'

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले बॉक्स क्रिकेट लीग से एक वीडियो सामने आया था जिसमें हितेन आउट होने पर गुस्से में भद्दी गालियां दे रहे थे। इसी बीच शो की एंकर बेनाफ्शा सूनावाला उन्हें अर्शी खान का नाम लेकर छेड़ती हैं।

Bollywood Tadka

इस पर हितेन गाली देते हुए कहते हैं, 'उसका नाम मत लो। वह मेरा बैड लक है।' मिली जानकारी के अनुसार, अर्शी जल्द ही किसी और शो में भी नजर आएंगी। अभी कुछ दिन पहले वह बीसीएल में 'मेरे रश्के कमर' पर झूमती नजर आई थीं। उनका ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

:

arshi khanhiten tejwanibox office league

loading...