main page

BB के घर में महिलाओं का राज, अर्शी ने हितेन से करवाया एेसा काम कि वह हो गए शर्म से पानी-पानी

Updated 05 December, 2017 03:43:15 PM

यालिटी शो बिग बॉस 11 में बिग बॉस ने इस हफ्ते का लग्जरी टास्क बजट दे दिया है। इस बार के लग्जरी टास्क बजट की वजह से घर का माहौल बहुत ही मजेदार हो गया है। दरअसल, इस टास्क के हिसाब से घर पर इस बार महिलाओं का राज होगा और घर के सभी पुरुष, महिलाओं के सेवक बनकर रहेंगे। इतना ही नहीं सभी पुरुष को महिलाओं की हर बात माननी होगी। इस टास्क के तहत महिलाएं, पुरुषों से मनमर्जी का काम करवा रही हैं।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 में बिग बॉस ने इस हफ्ते का लग्जरी टास्क बजट दे दिया है। इस बार के लग्जरी टास्क बजट की वजह से घर का माहौल बहुत ही मजेदार हो गया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस टास्क के हिसाब से घर पर इस बार महिलाओं का राज होगा और घर के सभी पुरुष, महिलाओं के सेवक बनकर रहेंगे। इतना ही नहीं सभी पुरुष को महिलाओं की हर बात माननी होगी। इस टास्क के तहत महिलाएं, पुरुषों से मनमर्जी का काम करवा रही हैं।

Bollywood Tadka

अर्शी खान ने टास्क का सहारा लेते हुए विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी से वो काम करवाया, जिससे दोनों शरमा गए। दरअसल, अर्शी ने हितेन-विकास को आदेश दिया कि वे उनके हाथ पर लोशन लगाएं।

Bollywood Tadka

हितेन तो इतने ज्यादा शरमा गए कि उन्होंने लोशन लगाते समय अपनी आंखें तक बंद कर ली। इतना ही नहीं अर्शी ने दोनों से कहा कि वे स्विमिंग पूल में जाकर उन्हें इम्प्रेस करें।

Bollywood Tadka

शिल्पा शिंदे ने टास्क के तहत कहा कि प्रियंक और आकाश उनके पीछे-पीछे घूमेंगे। शिल्पा, प्रियंक और आकाश को घर की सफाई करने को कहती है। प्रियंक बर्तन साफ करते हैं और आकाश झांडू लगाने लगते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, लव त्यागी हिना खान के सामने आइना लेकर खड़े होते ताकि वे मेकअप कर सके। इसके बाद हिना लव और पुनीश का मेकअप करती है और दोनों को साड़ी पहनाती है। फिर दोनों से अपने पैर दबवाती हैं। सही से पैर न दबाने पर वे लव को एक लात भी मारती हैं और कहती है कि सही से करो।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Bigg boss 11Hiten TejwaniArshi Khanshilpa shindehina khanpriyank

loading...