FacebookTwitterg+Mail

IFFM का चेहरा बनी विद्या बालन

26 September, 2013 04:47:32 PM

मेलबर्न: फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन लगातार तीसरे साल मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव की ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त की गयी हैं। विक्टोरिया सरकार के व्यापार मिशन के भारत दौरे के दौरान बालन के नाम की घोषणा की गयी। 35 वर्षीय अभिनेत्री को ‘परिणीता’, ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है।

सेवा और लघु व्यवसाय मंत्री लुईस आशेर ने बताया कि विक्टोरिया गठबंधन सरकार ने मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव को एक साल और सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय भारत और विक्टोरियाई फिल्म उद्योगों के बीच मजबूत संबंध के कारण लिया गया है।

आशेर ने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है भारतीय फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन एक बार फिर महोत्सव की एंबेसडर नियुक्त की गयी हैं। महोत्सव की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किये जाने पर विद्या ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है।

विद्या ने कहा कि युवा और उदीयमान फिल्म निर्माताओं को बेहतरीन मंच मुहैया कराने एवं भारत के साथ साथा हमारे पड़ोसी देशों के भी बेहतरीन फिल्मों के प्रदर्शन के कारण यह महोत्सव मेरे दिल के काफी करीब है। अगले साल के महोत्सव में श्रेष्ठ निर्देशन, श्रेष्ठ प्रदर्शन और बेहतरीन फिल्म सहित चार नये पुरस्कार भी प्रदान किये जाएंगे।


विद्या बालन आईएफएफएम ब्रांड एम्बेसडर विक्टोरिया सरकार
loading...