FacebookTwitterg+Mail

ऋतिक-सुजैन का रिश्ता टूटा

13 December, 2013 11:09:00 PM

नई दिल्ली : सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी बचपन की दोस्त और पत्नी सुजैन से अलग हो गए हैं। अलग होने का फैसला सुजैन ने लिया और इसके बारे में मीडिया को ऋतिक ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर जानकारी दी। सुजैन टीपू सुल्तान सीरियल फेम एक्टर संजय खान की बेटी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पिछले तीन महीने से अलग रह रहे थे। ऋतिक फिल्म कृश-3 के रिलीज का इंतजार कर रहे थे और उसके बाद उन्होंने इस पर्सनल मैटर को भी अंजाम पर पहुंचा दिया।

मीडिया में ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच रिश्तों को लेकर पिछले काफी दिनों से अलगाव की बातें चल रही थीं। ऋतिक एवं सुजैन की शादी वर्ष 2000 में हुई और इनके दो बच्चे भी हैं। ऋतिक ने खुद बयान जारी कर बताया कि अब उनकी पत्नी से उनका कोई रिश्ता नहीं है। बयान में ऋतिक ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों अब अलग रहेंगे। ऋतिक रोशन ने अपने बयान में कहा कि सुजैन ने मुझसे अलग होने का फैसला किया है। हम दोनों का 17 साल का साथ खत्म हो गया है। ये मेरे और हम दोनों के परिवार के लिए बहुत तकलीफदेह फैसला है।

ऋतिक का कहना है कि ‘सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनावभरा समय है और मैं मीडिया से दरख्वास्त करता हूं कि वे हमारी प्राइवेसी में दखल न दें और इसे बनाए रखने में मदद करें।

मैं चाहता हूं कि इस बुरी खबर के बावजूद मेरे प्रशंसक निराश न हों और लोगों का शादी की संस्था में विश्वास बना रहे। मुझे शादी की संस्था में पूरा विश्वास है और मैं इसकी तहे दिल से इज्जत करता हूं। एक बार फिर मैं अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मरी सेहत के लिए चिंता और प्रार्थनाएं कीं। मेरा इलाज बिल्कुल सही तरीके से चल रहा है और मैं जल्द ही अपने काम पर लौटूंगा, धन्यवाद।’


रितिक रोशन सुजैन तलाक बॉलीवुड अभिनेता
loading...