FacebookTwitterg+Mail

‘मैड इन इंडिया’ गुत्थी का नया कॉमेडी शो

20 January, 2014 10:02:31 PM

नई दिल्ली: ‘गुत्थी’ की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले स्टैंडप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्दी ही ‘मैड इन इंडिया’ नाम के शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। नए शो में 29 वर्षीय ग्रोवर लोकप्रिय टीवी होस्ट मनीष पॉल और ‘विकी डोनर’ में काम कर चुकीं डॉली अहलूवालिया के साथ दिखेंगे।

सुनील ने पीटीआई को बताया, ‘‘हमने अपने शो का नाम ‘मेड इन इंडिया’ थीम से लिया है। चूंकि यह कॉमेडी शो है इसलिए हमने इसका नाम ‘मैड इन इंडिया’ कर दिया है। हमारा लक्ष्य सिर्फ लोगों को हंसाना है।’’ नया कॉमेडी शो एक चैट-कॉमेडी शो होगा जिसमें मनीष पॉल विभिन्न हस्तियों का साक्षात्कार करेंगे और सुनील ग्रोवर अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे।

शो के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बगैर सुनील ने कहा, ‘‘मुझे शो में बहुत मजा आने वाला है क्योंकि मैं अलग-अलग किरदारों में नजर आउंगा। यह अच्छी बात है कि हमारे यहां के दर्शकों को ऐसे शो पसंद आ रहे हैं।’’ कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के बारे में ग्रोवर का कहना है, ‘‘उनके साथ कोई प्रतियोगिता नहीं है। हम किसी दौड़ में शामिल नहीं हैं। वह अपना शो कर रहे हैं और हम अपना करेंगे।’’ ‘मैड इन इंडिया’ अगले महीने से स्टार प्लस पर प्रसारित होना है।


कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर मैड इन इंडिया कॉमेडी शो मनीष पॉल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल स्टार प्लस
loading...