FacebookTwitterg+Mail

अर्जुन रामपाल का 'लैप' रेस्तरां बंद होने के कगार पर

26 January, 2014 11:29:24 PM

नई दिल्ली: राजधानी के चाणक्युपरी क्षेत्र में भारतीय पर्यटन विकास निगम (आईटीडीसी) के एक होटल में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल द्वारा संचालित रेस्तरां बंद होने के कगार पर है क्योंकि वह करीब दो करोड़ रूपए की देय राशि का भुगतान नहीं कर पाए हैं। आईटीडीसी ने रामपाल को बेदखली नोटिस भेजा है। रामपाल 2009 से ‘लैप’ नाम का रेस्तरां चला रहे हैं जिसमें 150 सीटें हैं।

आईटीडीसी के अनुसार रामपाल को करार के अनुसार बिजली, पानी और कुकिंग गैस के शुल्क के अतिरिक्त, किराए के रूप में 25 लाख रूपए प्रति माह देने थे। इसके एक अधिकारी ने कहा, ‘‘रामपाल ने अक्तूबर 2012 से किराया देना बंद कर दिया।’’ अधिकारी ने कहा कि रामपाल पर कुल देय राशि 4.5 करोड़ रूपए बनती थी, लेकिन हाल में उन्होंने 2.5 करोड़ रूपए का भुगतान कर दिया।

रेस्तरां का पट्टा अक्तूबर 2013 में खत्म हो गया और रामपाल ने नवीनीकरण के लिए आवेदन किया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘क्योंकि मामला अब अदालत में विचाराधीन है, इसलिए उन्हें मामला निपटने तक रेस्तरां चलाने की अनुमति होगी।’’ इस बीच, आईटीडीसी उन्हें लगातार बिल भेज रही है। दिसंबर में उन्हें 25.77 लाख रूपये का बिल भेजा गया और जनवरी में भी उन्हें 33.61 लाख रूपए का बिल भेजा जा चुका है।

आईटीडसी सम्राट के अतिरिक्त, राजधानी में ‘अशोक’ और ‘जनपथ होटल’ नाम से दो और होटल चलाती है। रामपाल ने प्रेट्र के सवाल के जवाब में कहा, ‘‘मैं अपने व्यवसाय के बारे में प्रेस से ही सुन रहा हूं।’’ इस बीच, उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इसलिए अब मैं दिवालिया हूं मीडिया खबरों के अनुसार। इसलिए हर कोई अब अपने चेक भुना।’’ मीडिया की खबरों के अनुसार रामपाल ने अदालत से वित्तीय राहत मांगी है।


अर्जुन रामपाल आईटीडीसी बेदखली नोटिस लैप रेस्तरां चाणक्युपरी क्षेत्र बिजली पानी कुकिंग गैस
loading...