FacebookTwitterg+Mail

फोटोशूट में दिखा वाणी का जलवा

09 February, 2014 10:01:35 AM

मुंबई: यशराज बैनर के तले बनी अपनी पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में एक सरल सीधी-सादी युवती की भूमिका के लिए तारीफें बटोरने वाली वाणी ने अब अपने सैक्सी अवतार से दर्शकों को रू-ब-रू करवाने का फैसला किया है।
 

दरअसल, हाल ही में जारी उसके एक फोटोशूट में उसने अपने कामुक जिस्म की भरपूर नुमाइश करते हुए अपने प्रशंसकों के दिलों की धड़कनों को काफी बढ़ा दिया है। एक लोकप्रिय पत्रिका के लिए किए फोटोशूट हेतु उसने बेहद कम कपड़ों में  तस्वीरें खचवाई हैं जिसमें उसने केवल  काले रंग के लेस  वाले अंत:वस्त्र पहने हैं। खास बात है कि उसने अपने सैक्सी अवतार के जलवे पहली बार दिखाए हैं।
सूत्रों के अनुसार वाणी ने इस सैक्सी फोटोशूट के लिए हामी भरी क्योंकि वह अब अपनी इमेज में कुछ ग्लैमर का पुट भी भरना चाहती है। वैसे यशराज बैनर उसके साथ तीन फिल्मों का कांट्रैक्ट कर चुका है और वह जल्द ही इस बैनर की अगली फिल्म में भी दिखाई देगी।

हाल ही में उसने यशराज बैनर की पहली तमिल फिल्म में लीड रोल निभाया है जो हिट हिन्दी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की तमिल रिमेक है।
दिल्ली की रहने वाली वाणी के पिता फर्नीचर निर्यातक हैं और मां पहले शिक्षिका थीं जो अब मार्कीटिंग एक्जीक्यूटिव हैं। टूरिज्म की डिग्री हासिल करने के बाद उसने होस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में बतौर इंटर्न काम किया लेकिन जल्द ही उसने मॉडङ्क्षलग का रुख कर लिया जहां उसे प्रसिद्धि मिली, जिसके बाद उसे आदित्य चोपड़ा ने यशराज बैनर की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए चुन लिया।


होस्पिटैलिटी इंडस्ट्रीफोटोशूट शुद्ध देसी रोमांसफोटोशूट
loading...