FacebookTwitterg+Mail

जितना मिला उससे खुश: नेहा शर्मा

02 March, 2014 11:09:17 AM

मुंबई:  बिहार के भागलपुर में पली-बढ़ी नेहा शर्मा ने नैशनल इंस्टीच्यूट ऑफ फैशन टैक्नोलॉजी, दिल्ली से फैशन डिजाइनिंग की डिग्री हासिल की परंतु शायद उसके भाग्य में बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर ही नाम कमाना लिखा था।  2010 में फिल्म ‘क्रुक’ से अपने हिन्दी फिल्मी करियर का आगाज करने वाली नेहा इससे पहले तेलगू फिल्मों के लिए कैमरे का सामना कर चुकी थी। फिर वह ‘तेरी मेरी कहानी’ तथा एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ में भी दिखाई दी।
 

पिछले साल आई उसकी दो फिल्में ‘जयंताभाई की लव स्टोरी’ तथा ‘यमला पगला दीवाना’ भी बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखी सकीं। अब उसकी सारी अपेक्षाएं अपनी अगली फिल्म ‘यंगिस्तान’ से हैं जिसमें वह जैकी भगनानी के अपोजिट लीड रोल कर रही है।
फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में उसने बताया,‘इसमें मैं जापान में पढ़ रही अन्विता नामक युवती की भूमिका निभा रही हूं जो आत्मनिर्भर है। पॉकेटमनी के लिए वह डॉग्स को घुमाती है। वह अभिमन्यु (जैकी) से प्यार करती है।’

नेहा का कहना है कि वह बॉलीवुड में अब तक के अपने करियर से काफी हद तक संतुष्ट है क्योंकि उसके परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है और आऊटसाइडर होने के नाते उसने अब तक जो भी नाम कमाया है उससे वह खुश है।  उसके अनुसार गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि वाले कलाकारों के लिए बॉलीवुड में अपने अस्तित्व को कायम रखना काफी कठिन होता है। इसके लिए कई लोगों से सम्पर्क बनाए रखना पड़ता है। कई कलाकारों को सिफारिश की वजह से काम मिलता है लेकिन आज भी यहां कलाकारों के चुनाव के लिए ऑडिशन लिए जाते हैं।


नेहा शर्मा दिल्ली फैशन डिजाइनिंग बिहार
loading...