main page

‘सेन्स8’ में काम करने वाली टीना की देखिए कुछ बोल्ड तस्वीरें

Updated 09 January, 2015 05:41:32 PM

आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘द सेकेंड बेस्ट एक्सोटिक मैरीगोल्ड होटल’ में भूमिका निभा रहीं भारतीय अभिनेत्री टीना देसाई अमेरिकी धारावाहिक ‘सेन्स8’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

नई दिल्ली: आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘द सेकेंड बेस्ट एक्सोटिक मैरीगोल्ड होटल’ में भूमिका निभा रहीं भारतीय अभिनेत्री टीना देसाई अमेरिकी धारावाहिक ‘सेन्स8’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वास्तव में टीना काफी बोल्ड और सैक्सी हैं। टीना की यह तस्वीरें जाहिर करती है कि वह काफी अच्छा अभिनय करती है तथा अपनी बोल्ड नेस वाली अदाएं कायम रखने में सक्षम रहती है। 

‘सेन्स8’ की कहानी दुनिया के अलग-अलग हिस्से से ताल्लुक रखने वाले आठ ऐसे अजनबी लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अचानक दिमागी और भावनात्मक रूप से एक-दूजे से जुड़ जाते हैं। धारावाहिक का निर्माण-निर्देशन वॉचओवस्काइज बंधु कर रहे हैं। टीना ने एक बयान में कहा, ‘‘मुझे इतने बढिय़ा प्रस्ताव मिलना गजब की बात है। किसी भी कलाकार के लिए वॉचओवस्काइज बंधुओं के साथ काम करना एक सपना है। मुझे खुशी है कि मैं धारवाहिक का हिस्सा बन पाई। अब तक का अनुभव बहुत ही अच्छा और मजेदार है।’’ ‘सेन्स8’ में नवीन एंड्रूज भी हैं, जो अमेरिका में मई के बाद प्रसारित होगा।

:

Tena DesaeSense8sexySecond Best Exotic Marigold HotelboldHollywood news

loading...