main page

बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को पूजा भट्ट ने किया फिल्म से बाहर

Updated 28 February, 2015 03:51:28 PM

सोनी राजदान की अपकमिंग निर्देशित फिल्म 'लव अफेयर' के लिए अर्जुन रामपाल को साइन किया गया था

मुंबई: सोनी राजदान की अपकमिंग निर्देशित फिल्म 'लव अफेयर' के लिए अर्जुन रामपाल को साइन किया गया था जबकि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही पूजा भट्ट ने अर्जुन को फिल्म से बाहर कर दिया और उनकी जगह अली फजल को ले लिया।

इस बात को क्लियर करते हुए इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने कहा,"बाजार की हकीकत को देखते हुए महेश भट्ट, भूषण कुमार और मैंने ये फैसला किया। हम एक चीज को लेकर बिलकुल साफ हैं कि आखिरकार फिल्म का बजट ही काम करता है और हमारे लिए ये सुनिश्चित करना जरूरी था कि हम अपनी आर्थिक क्षमताओं के अंदर ही लव अफेयर बनाएं ताकि बॉक्स-ऑफिस पर कुछ गलत न हो।"

आपको बता दें कि हाल ही में अर्जुन रामपाल की फिल्म 'रॉय' रिलीज़ हुई जो उनकी बाकी फिल्मों 'सत्याग्रह' और 'इंकार' की तरह बॉक्स-ऑफिस पर लटक गई। शायद इसी कारण पूजा ने अर्जुन को अपनी फिल्म से निकाल दिया और उनपर पैसा न लगाने का फैसला किया। खबरों के अनुसार फिल्म सनसनीखेज नानावटी हत्याकांड पर आधारित है जिसमें अली फजल और कल्कि कोचलिन मुख्य किरदार में। 

:

Pooja BhattreplaceArjun RampalAli FazalLove AffairAli FazalMahesh BhattSoni Razdan Pooja BhattreplaceArjun RampalAli FazalLove AffairAli FazalMahesh BhattSoni RazdanBollywood news

loading...