main page

PICS: कपड़े उतारने पर मजबूर हुई सैक्सी एक्ट्रैस, किया जमकर एक्सपोज़

Updated 06 April, 2015 05:06:41 PM

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हर कोई सैक्सी दिखने की चाह रखता है लेकिन हद तो तब होती है....

लंदन: बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हर कोई सैक्सी दिखने की चाह रखता है लेकिन हद तो तब होती है जब इन हसीनाओं को फोटोशूट के सामने अपने कपड़े उतार हॉट बॉडी दिखा जमकर एक्सपोज़ करना पड़ता है। हॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल एमिली ज्योतोवस्की ने ऐसा ही कुछ फोटोशूट करवाया जिसमें सफेद रंग की ड्रैस में सैक्सी और बोल्ड पोज़ देते हुए उन्होंने कपड़े उतार दिए। वहीं अपनी क्यूट गर्ल की छवि तोड़ने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डी क्रूज ने कपड़े उतार बोल्ड फोटोशूट करवाया। 

36 वर्षीय मॉडल एशलीन होर्गेन-वॉलेस ने एक कामोत्तेजक फोटोशूट के दौरान केवल काली सैंडल पहनी हुई थी और बदन के किनारे आकर्षक टैटू से कवर किए हुए थे जबकि उन्होंने अपने ऊपरी शरीर को हाथों से ढका हुआ था। हॉलीवुड स्टार और सैक्स को लेकर खुलकर बोलने वालों में से एक कैमरन डियाज ने भी बेहद हॉट फोटोशूट करवा अपनी सैक्सी इमेज को बरकरार रखने के लिए बेपर्दा हो गई। दुनिया की टॉप सुपरमॉडल में से एक यारा ख्मीदन ने कभी भी खुद को कैमरे के सामने उजागर करने से परहेज नहीं किया और फोटशूट में  काफी उत्तेजक पोज़ दिए। 

हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस Hilary Duff,रिहाना,किम, निमरत कौर, अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी स्टेफनी प्रतत, हॉलीवुड की खूबसूरत सेलिब्रिटी और सुपरमॉडल Alessandra Ambrosio, केट मॉस,हॉलीवुड मॉडल्स कारा डेलेविंग्ने, जॉर्जिया और बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर,लिसा हेडन, सहित कई अभिनेत्रियों ने मैगजीन और पॉपुलर प्रोडक्ट्स के लिए फोटोशूट करवाए जिनमें उन्होंने काफी उत्तेजक पोज दिए।

:

Hannah DavisEmily RatajkowskiEntertainment newsPhotoshootbollywoodHollywood news

loading...