main page

प्लस साइज मॉडल के बोल्ड PHOTOSHOOT की वायरल हो रहीं फोटोज, डालें एक नजर

Updated 26 October, 2016 01:33:25 PM

: प्लस साइज मॉडल एशले ग्राहम ने हाल में बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है। यह फोटोशूट उन्होंने लेटेस्ट लिंगेरी के लिए करवाया है। आपको बता दें कि यह फोटोशूट मॉन्ट्रियल में करवाया गया है। लिंगेरी कलेक्शन के बारे में ''Elle'' के कनाडि

मुंबई: प्लस साइज मॉडल एशले ग्राहम ने हाल में बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है। यह फोटोशूट उन्होंने लेटेस्ट लिंगेरी के लिए करवाया है। आपको बता दें कि यह फोटोशूट मॉन्ट्रियल में करवाया गया है। लिंगेरी कलेक्शन के बारे में 'Elle' के कनाडियन एडिशन में बताया जाएगा। एशले ने फोटोशूट के दौरान बेहतरीन पोज दिए हैं। 

उन्होंने इस फोटोशूट की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही एशले ने अपनी फर्स्ट स्विमवियर लाइन लॉन्च की है।

ये पहली बार नहीं है कि एश्ले ने किसी मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। वे कई मैगजीन्स की कवर गर्ल भी बन चुकी हैं। 'Elle Canada' मैगजीन के लिए उन्होंने अलग-अलग एंगल से फोटोशूट करवाया है। ज्यादातर फोटोज में वे स्विमवियर में ही नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैड एंड व्हाइट आउटफिट्स भी पहने हैं। फोटोज क्लिक किए हैं मशहूर फोटोग्राफर Max Abadian ने।

:

ashley grahamphotoshoot

loading...