main page

'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

Updated 28 April, 2018 02:38:16 PM

''Avengers Infinity War'' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है। इससे ये साफ जाहिर हो जाता है कि लोग बॉलीवुड से हटके हॉलीवुड की फिल्मों को भी देखना पसंद करते हैं। ''Avengers Infinity War'' हॉलीवुड की पहले दिन की इतनी बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। गुरुवार को हुए नाइट प्रिव्यू शोज स

मुंबई: 'Avengers Infinity War' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है। इससे ये साफ जाहिर हो जाता है कि लोग बॉलीवुड से हटके हॉलीवुड की फिल्मों को भी देखना पसंद करते हैं। 'Avengers Infinity War' हॉलीवुड की पहले दिन की इतनी बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। फिल्म ने 'पद्मावत' और 'बागी' जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए पहले दिन 31.30 करोड़ रुपए (नेट बॉक्स ऑफि‍स कलेक्शन) की कमाई की है, जबकि फिल्म की कुल कमाई 40.13 करोड़ रुपए है।

Bollywood Tadka

 

भारतीय सिनेमाघरों से फिल्म भारत में पहले दिन कितने करोड़ रुपए का कारोबार करेगी और कमाई के कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा, लेकिन यहां इस फिल्म के लिए फैंस के बीच जिस तरह का पागलपन देखा जा रहा है, वैसा बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को देखने को नही मिलता।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में रमेश बाला ने ट्वीट के जरिए बताया कि फिल्म ने भारत में एडवांस बुकिंग के जरिए 29 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनने से कोई नहीं रोक सकता। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'बागी 2' ने पहले दिन 25.10 करोड़, 'पद्मावत' ने 19 करोड़, पैडमैन ने 10.26 करोड़ और रेड ने 10.04 करोड़ रुपए कमाए थे। भारत में एवेंजर्स: इन्फीनिटी वॉर 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, जबकि ये बॉलीवुड फिल्में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थीं। इस फिल्म का निर्देशन एंथनी रूसो और जो रूसो ने किया है। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन जैस दिग्गज अदाकार हैं।
 

Bollywood Tadka

 

:

Avengers Infinity WarBox Office CollectionDay 1

loading...