main page

इस एक्टर ने की भाभी से शादी, तलाक लेने की आई नौबत

Updated 17 July, 2017 11:59:48 AM

इस प्यार को क्या नाम दूं 2'' के एक्टर अविनाश सचदेव ने शो में अपनी भाभी किरदार बनाने वाली शालमली देसाई से शादी की थी। लेकिन अब दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही हैं।

मुंबई: इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के एक्टर अविनाश सचदेव ने शो में अपनी भाभी किरदार बनाने वाली शालमली देसाई से शादी की थी। लेकिन अब दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही हैं। यहां तक कि दोनों जल्द तलाक लेंगे।

Bollywood Tadka

इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अविनाश ने कहा- पिछले कुछ दिनों से TRP के लिए बहुत कुछ लिखा और बोला जा रहा है।यह सब झूठ है। हां, हमारी शादी में कुछ समस्यायें जरूर हैं। हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। हम अभी भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं।जिंदगी में प्रॉब्ल्म्स आती जाती रहती हैं। लेकिन प्रॉब्लम्स इतनी भी बड़ी नहीं हैं कि हम अपना रिश्ता तोड़ देंगे।

Bollywood Tadka

शालमली भी इन खबरों से हैरान हैं। उन्होंने कहा- मैं यह सब सुनकर हैरान हूं। यह सब बकवास है। हमारे बीच प्रॉब्ल्म्स हैं और हम उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में मैं, अवी और हम दोनों के पेरेंट्स शामिल हैं। यह हमारी निजी समस्या है। अवी ने मेरे ऊपर कभी ऊंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाने की बात तो दूर है। वो बहुत ही स्वीट हैं और मैंने उनके खिलाफ कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है।
 

:

Avinash SachdevShalmalee DesaiDIVORCED

loading...