main page

नाना के साथ बोल्ड सीन कर सुर्खियों में आई थी ये 90 दशक की हीरोइन, अब करेगी ऐसे रोल

Updated 09 December, 2017 12:59:17 PM

90 दशक की बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस आयशा जुल्का फिल्मों में वापसी कर रही हैं। जी खबर मिला है कि वह इस बार ग्लैमर रोल नहीं, बल्कि मां के रोल में नजर आने वाली है।

मुंबई: 90 दशक की बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस आयशा जुल्का फिल्मों में वापसी कर रही हैं। जी खबर मिला है कि वह इस बार ग्लैमर रोल नहीं, बल्कि मां के रोल में नजर आने वाली है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा फिल्म 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'जीनियस' से कमबैक कर रही हैं। फिल्म में वो एक्ट्रेस इशिता चौहान की मां का रोल प्ले करेंगी। बता दें कि आयशा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने खुद से 21 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन दिए थे। आयशा जुल्का ने हमेशा अपनी इमेज को क्लीन एक्ट्रेस बनाए रखने की पूरी कोशि‍श की लेकिन 2003 में नाना पाटेकर के साथ आई उनकी फिल्म 'आंच' में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स किए।बताया जाता है कि आयशा और नाना पाटेकर लिव इन रिलेशन में भी रहे हैं। नाना के बुरे बर्ताव से तंग आकर आयशा ने ये रिश्ता खत्म कर दिया था। 

Bollywood Tadka

करि‍यर के ढलान पर आयशा की जोड़ी मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी बनी। मिथुन आयशा से 22 साल बड़े थे। दोनों ने 'दलाल' (1993) में काम किया और इनका अफेयर शुरु हो गया।

 

 

Bollywood Tadka

:

ayesha jhulkacomebackbollywood

loading...