main page

जब इस एक्ट्रैस को बिना बताए डायरैक्टर ने शूट किए इंटीमेट सीन

Updated 28 July, 2017 11:30:13 AM

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस आयशा जुल्का 45 साल की हो गई हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म ''दलाल'' में एक सीन को लेकर काफी चर्चा में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस आयशा जुल्का 45 साल की हो गई हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'दलाल' में एक सीन को लेकर काफी चर्चा में हैं। जब फिल्म 'दलाल' में ऑडियंस ने उनका इंटीमेट सीन देखा। हालांकि, आयशा ने बताया था कि यह सीन उन्होंने नहीं दिया था, बल्कि डायरैक्टर ने उनकी मर्जी के बगैर बॉडी डबल की मदद से इसे शूट कर फिल्म में डाल दिया था। कहा जाता है कि आयशा ने इस इंटीमेट सीन के बारे में मीडिया से बात की थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा था, "पहली बात तो मम्मी नहीं चाहती थीं कि मैं यह फिल्म करूं क्योंकि इसके टाइटल से ही अश्लीलता की बू आ रही थी। इस वजह से हमने पहले फिल्म करने से इन्कार कर दिया था,

Bollywood Tadka

लेकिन प्रोड्यूसर प्रकाश मेहरा की पत्नी ने बार-बार हमसे इस बारे में पूछा और वादा किया कि उनके हसबैंड साफ़-सुथरी फिल्म बना रहे हैं। तब मम्मी ने मुझे यह फिल्म करने की इजाजत दे दी लेकिन मेरे सामने यह कंडीशन रख दी कि मैं फिल्म में किसी तरह का इंटीमेट सीन नहीं दूंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'दलाल' में आयशा के साथ मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में थे। शक्ति कपूर और रवि बहल का भी इसमें अहम रोल था।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को पार्थो घोष ने डायरैक्ट किया था। इंटीमेट सीन के अलावा यह फिल्म इसके डबल मीनिंग डायलॉग्स के कारण भी चर्चा में रही थी।

:

ayesha jhulkacontroversies

loading...