main page

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी कायम है टाइगर श्रॉफ की दहाड़, टेंशन में हैं Young Stars

Updated 01 April, 2018 10:18:31 AM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बागी 2" को ''पद्मावत'' को पछाड़ साल 2018 की सबसे बड़े ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन 25.10 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 15-20% की गिरावट देखने को मिली।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बागी 2" को 'पद्मावत' को पछाड़ साल 2018 की सबसे बड़े ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन 25.10 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 15-20% की गिरावट देखने को मिली। 

Bollywood Tadka

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार (31 मार्च) को 22 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है। आमतौर पर सलमान, शाहरुख और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में एक दिन में इतनी कमाई करती हैं, लेकिन टाइगर और दिशा जैसे यंग स्टार्स के लिए यह आकड़ा छूना वाकई काबिके-तारीफ है। 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। दो दिन में फिल्म ने 47.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है। उम्मीद है 'बागी 2' को रविवार की छुट्टी का फायदा मिलेगा और यह ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोरने में कामयाब रहेगी। 


 

:

baaghi 2tiger shroffdisha patanibox office collectionday 2

loading...