main page

इंतजार खत्म, ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर रिलीज

Updated 16 March, 2017 10:03:33 AM

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर आ गया है। इस ट्रेलर का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार इसलिए हो रहा है कि साल 2015 से लोग सिर्फ इसी सवाल

मुंबई: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर आ गया है। इस ट्रेलर का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार इसलिए हो रहा है कि साल 2015 से लोग सिर्फ इसी सवाल के जवाब में हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में आप देखेंगे कि बाहुबली ऊंचाइयों तक कैसे पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट सुला दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=G62HrubdD6o

फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस को इसका मोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके है और अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। हाल ही में डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है। वीडियो में फिल्म के किरदार बाहुबली को देखा जा सकता है।

फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए इसलिए डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किए हैं और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जाएगा। इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जाएगा।
 

:

Baahubali 2The ConclusionOfficial TrailerS S RajamouliPrabhas Rana Daggubati

loading...