main page

बाहुबली का बड़ा धमाका, पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई!

Updated 28 April, 2017 09:36:19 PM

सिनेमा के जानकार पहले से ही अटकलें लगा रहे थे कि डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म ''बाहुबली 2...

मुंबईः सिनेमा के जानकार पहले से ही अटकलें लगा रहे थे कि डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। उम्‍मीदों से पार जाते हुए इस फिल्‍म ने पहले दिन की रिकॉर्ड बना लिया है। देशभर में यह फिल्‍म 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है और बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के माने तो इस फिल्‍म को 100 प्रतिशत ऑपनिंग मिली है। मुंबई की बात करें तो इस फिल्‍म का पहला शो सुबह 6 बजे था और वह भी हाउसफुल रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक यह फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी। अभी तक यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की रईस के नाम पर है। रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

वहीं हैदराबाद में दीवाने फैन्‍स ने अपने चहेते प्रभास का दूध से अभिषेक किया और इस रिलीज को पटाखों के साथ मनाया। साउथ में फिल्‍मस्‍टार्स का क्रेज हमेशा से ही देश के दूसरे हिस्‍सों से ज्‍यादा देखने को मिलता है, लेकिन अक्‍सर ऐसा सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍मों में ही देखने को मिलता है। लेकिन राजामौली की इस फिल्‍म में बाहुबली बने प्रभास को भी लोगों ने जबरदस्‍त प्‍यार दिया है।

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी की मानें तो, 'यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि फिल्म रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म पहले दिन 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। वीकेंड की बात करें तो फिल्म भारत में 230+ करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।'

आपको बता दें कई ऑफिस जाने वाले लोगों ने फिल्‍म के लिए पूरे दिन की या आधे दिन की छुट्टी भी ली है, ताकि फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो देखा जा सके। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मूवी बॉक्स अॉफिस पर कितनी कमाई करती है। 

:

Baahubali2Box OfficeCollectionbollywood

loading...