main page

कठुआ रेप केस पर बोले बब्बू मान, बोले- दोषियों को हर हालत में दिलवाएंगे फांसी

Updated 17 April, 2018 11:07:35 AM

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया था। कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था। अब बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत के सैलेब ने  कैम्पेन शुरू की है। इसके चलते जहां बॉलीवुड स्टार्स सड़को पर उतर आए हैं वहीं बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए पॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हैं बब्बू मान का। बब्बू मान ने हाल ही में फेसबुक पर असीफा की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बेहद ही इमोशनल म

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया था। कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था। अब बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत के सैलेब ने  कैम्पेन शुरू की है। इसके चलते जहां बॉलीवुड स्टार्स सड़को पर उतर आए हैं वहीं बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए पॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हैं बब्बू मान का। बब्बू मान ने हाल ही में फेसबुक पर असीफा की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बेहद ही इमोशनल मैसेज लिखा हैं। 

बब्बू मान ने लिखा हैं- ' हर साल स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है, आकाश को छूते झंडे लहराए जाते हैं।  धर्म तो कहता हैं कि हर अादमी के अंदर भगवान होता हैं। क्यों धर्म और जाति के नाम पर हमें लताड़ा जाता हैं.....।
 

:

babbu maankathua rape case

loading...