main page

बहू ऐश्वर्या से बिग बी तक पूरे बच्चन परिवार ने फैमिली शादी में लगाए चार चांद, देखें INSIDE PHOTOS

Updated 15 November, 2017 04:17:50 PM

बॉलीवुड की सबसे फेमस परिवारों में से एक बच्चन परिवार ने हाल ही में शादी के फंक्शन में शिरकत की। जिसकी कुछ तस्वीरें सबने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीरों में  बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता नंदा मौजूद थीं।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे फेमस परिवारों में से एक बच्चन परिवार ने हाल ही में शादी के फंक्शन में शिरकत की। जिसकी कुछ तस्वीरें सबने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीरों में  बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता नंदा मौजूद थीं।

Bollywood Tadka

फोटोज में सभी लोग बहुत ग्लैमरस और रॉयल लग रहे थे। इन तस्वीरों की खास बात ये हैं कि सभी फैमिली मेंबर्स ट्रडीशनल लुक में नजर आए। शादी की तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था। अब इस इवेंट की कुछ अनदेखी फोटोज सामने आई हैं। जिसमें पूरा बच्चन परिवार शादी के रंग में रंगा हुआ दिखा।

Bollywood Tadka
अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में बेटे-बहू और पोती आराध्या के साथ हैं। तीनों की इस फोटो में सारा लाइमलाइट बेबी आराध्या ने कैप्टर कर लिया है। पिंक लहंगे में वह काफी क्यूट और सुंदर लग रही हैं। इतना ही नहीं बिग बी और बेटे अभिषेक एक तरह की पगड़ी पहने हुए नजर आ रहें है। उनका लुक बेहद शाही अंदाज वाला लग रहा है। 

Bollywood Tadka

श्वेता नंदा और अभिषेक की यह तस्वीर बिग बी ने ट्वटिर पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे सर्वप्रथम ! मेरे अनमोल ! मेरे सब कुछ !! ब्लू एथनिक ड्रेस में मां-बेटी की यह जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।

Bollywood Tadka

दोनों ही बेमिसाल खूबसरत लग रही हैं। बिग बी ने यह ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है। शेरवानी और पगड़ी पहने बाप-बेटे की यह जोड़ी बेहद हैंडसम लग रही है। बेटे और बेटी के साथ सेल्फी खिंचवाते अमिताभ बच्चन काफी स्माटी लग रहें हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा पार्टी में ऐश्वर्या ने मेहमानों के तस्वीरें भी खिंचवाई। एेसे ही कई बच्चन परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं। पूरा बच्चन परिवार पार्टी की शान रहा। तभी तो हर गेस्ट उनके साथ कैमरे में कैद होना चाह रहा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. लाल लहंगा में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अभिषेक शेरवानी में हैंडसम दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

बिग बी की बेटी श्वेता नंदा खूबसूरत लहंगे में किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं। एकसाथ बैठा बिग बी का परिवार। वाकई ऐसा नजारा बहुत कम देखने को मिलता है। सभी शादी के फंक्शन का लुत्फ उठाते हुए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

amitabh bachchanAishwarya Rai Bachchanabhishek bachchanwedding pictures

loading...