main page

कैंसर मरीजों के लिए रैंप पर चले बिग बी, वरण और आलिया भट्ट

Updated 27 February, 2017 04:40:20 PM

महानायक अमिताभ बच्चन, वरण धवन और आलिया भट्ट ने यहां ‘केयरिंग विद स्टाइल’ फैशन शो के 12वें संस्करण में एक नये अवतार में रैंप पर चलकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन, वरण धवन और आलिया भट्ट ने यहां ‘केयरिंग विद स्टाइल’ फैशन शो के 12वें संस्करण में एक नये अवतार में रैंप पर चलकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह का आयोजन कैंसर पेशेंट एेड एसोसिएशन (सीपीएए) के सहयोग से किया गया था। वरण और आलिया रैंप पर चलने के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म के नये गाने ‘‘तमा तमा’’ पर भी थिरके। इसके कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन भी जानी और खोसला के लिए रैंप पर चले। 

  इस दौरान वरण ने अमिताभ बच्चन के मशहूर गाने ‘‘मेरे अंगने में’’ पर आलिया के साथ डांस भी किया। बच्चन ने इस तरह के कारणों के लिए दान किये जाने को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा, ‘‘दान पर ही चैरिटी निर्भर करता है और आज रात हम इस दिशा में उदार होकर योगदान करने का आपसे अनुरोध और आग्रह करते हैं।’’  

बच्चन ने कहा, ‘‘एक बच्चे को कैंसर से पीड़ित देखकर बहुत दुख होता है और इस तरह के बच्चों को एक स्वस्थ्य जीवन जीने का अवसर देने में आपका दान महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।’’  

बता दें कि अभिनेता ने सीपीएए के लिए 11 लाख रपये का दान भी किया। दिशा पाटनी, लूलिया वंतूर और रागिनी खन्ना समेत अन्य कलाकारों ने भी रैंप पर प्रस्तुति दी। समारोह की शुरआत लूलिया की एक प्रस्तुति से हुई जिसमें उन्होंने तेरी मेरी, जग घूमया जैसे गाने भी गाये। इसमें उनका साथ हिमेश रेशमिया ने दिया।
 

:

cancer patient and associationAmitabh Bachchanvarun dhawanAlia Bhatt

loading...