main page

शादी में एक साथ पहुंचा बच्चन परिवार, दिखा रॉयल और ट्रेडिशनल अंदाज, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Updated 13 November, 2017 12:03:40 PM

बॉलीवुड की सबसे फेमस परिवारों में से एक बच्चन परिवार को हाल ही में एक शादी के फंक्शन में देखा गया। जिसकी कुछ तस्वीरें सबने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीरों में  बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता नंदा मौजूद थीं।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे फेमस परिवारों में से एक बच्चन परिवार को हाल ही में एक शादी के फंक्शन में देखा गया। जिसकी कुछ तस्वीरें सबने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीरों में  बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता नंदा मौजूद थीं। फोटोज में सभी लोग बहुत ग्लैमरस और रॉयल लग रहे थे। इन तस्वीरों की खास बात ये हैं कि सभी फैमिली मेंबर्स ट्रडीशनल लुक में नजर आए। 

Bollywood Tadka
अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में बेटे-बहू और पोती आराध्या के साथ हैं। तीनों की इस फोटो में सारा लाइमलाइट बेबी आराध्या ने कैप्टर कर लिया है। पिंक लहंगे में वह काफी क्यूट और सुंदर लग रही हैं। इतना ही नहीं बिग बी और बेटे अभिषेक एक तरह की पगड़ी पहने हुए नजर आ रहें है। उनका लुक बेहद शाही अंदाज वाला लग रहा है। 

Bollywood Tadka
श्वेता नंदा और अभिषेक की यह तस्वीर बिग बी ने ट्वटिर पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे सर्वप्रथम ! मेरे अनमोल ! मेरे सब कुछ !! ब्लू एथनिक ड्रेस में मां-बेटी की यह जोड़ी को किसी की नजर ना लगे। दोनों ही बेमिसाल खूबसरत लग रही हैं। बिग बी ने यह ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो । ये दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. लाल लहंगा में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अभिषेक शेरवानी में हैंडसम दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

amitabh bachchanabhishek bachchanAishwarya Rai Bachchanjaya bachchanwedding pictures

loading...