FacebookTwitterg+Mail

'बाहुबली' का बजट सुनेंगे तो खुला रह जाएगा मुंह! एक्टर्स को मिली बस इतनी फीस

bahubali 2 movie budget is so high
11 January, 2017 09:18:29 PM

मुंबई- बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म 'बाहुबली' के बाद से ही यह फिल्म इतनी चर्चित हो गयी हैं की फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी, तो आप गलत हैं। इस फिल्म को जो कामयाबी मिली है, उसके मुकाबले में कलाकारों को जो फीस मिली, वो कुछ भी नहीं है।    

फिल्म 'बाहुबली' के को-प्रॉड्यूसर शोबू यालार्गद्दा ने बताया कि फिल्म के कलाकारों की फीस 'बाहुबली' के पूरे बजट से बहुत कम है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि कलाकारों की फीस के लिए फिल्म के पूरे बजट का बहुत छोटा हिस्सा रखा किया गया था। 'बाहुबली' के दोनों भाग 450 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किए गए हैं। इस पर शोभू ने कहा, "फिल्म के बजट का ज्यादातर खर्च इसे बनाने में लगा। मैं इस बात से खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ। कलाकारों की फीस फिल्म के कुल बजट से बहुत कम है।"  

उन्होंने कहा कि उद्योग के बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म में इतने पैसे लगाना बेवकूफी है। उन्होंने कहा, "एक समय था जब मैं खुद से पूछ रहा था कि क्या मैं सही कर रहा हूं। हमें नहीं पता था कि इससे कितना वापस मिलेगा। फिल्म पर इतना पैसा लगाने को लेकर फिल्म उद्योग के लोग हमें बेवकूफ समझ रहे थे।" 'बाहुबली' का सीक्वल 28 अप्रैल को रिलीज होना है।  

बता दें कि 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 'बाहुबली- द बिगिनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने दुनियाभर में करीब 586 करोड़ का कमाई की थी। अब देखना यह होगा की बाहुबली- द कन्क्लूजन कितना बॉक्स ऑफिस पर अपना जोर बनाये रखती हैं।  


bahubali 2 Bollywood Movie Budget
loading...