main page

Bigg Boss 11 से बाहर निकलते ही बेशर्म हुई बंदगी कालरा, कपड़े उतार सिर्फ चदर में लिपटी तस्वीरें आई सामने

Updated 09 December, 2017 03:19:40 PM

बिग बॉस के घर से बंदगी कालरा बाहर हो गई हैं लेकिन फिर से वह लाइमलाइट में आ गई हैं। घर से बाहर होने के दर्द से निबटने के लिए बंदगी ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस बिखेरने का रास्ता अपनाया है।

मुंबई: बिग बॉस के घर से बंदगी कालरा बाहर हो गई हैं लेकिन फिर से वह लाइमलाइट में आ गई हैं। घर से बाहर होने के दर्द से निबटने के लिए बंदगी ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस बिखेरने का रास्ता अपनाया है।

Bollywood Tadka

अगर आप उनके इंस्टा टाइमलाइन को देखेंगे तो पाएंगे कि सोशल मीडिया के सहारे अपना ध्यान शो से बाहर होने से कहीं दूर ले जा रही हैं।वे ऐसी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं उससे उन्हें लाइमलाइट मिलना पक्का है।

Bollywood Tadka

वह इस फोटो में बैकलेस हैं और काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस फोटो को शेयर किए अभी कुछ ही समय हुआ है और फोटो को करीब 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। बंदगी कम वोट मिलने की वजह से पिछले हफ्ते ही घर से बाहर हुई थीं। बंदगी बिग बॉस के घर में भी अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि मॉडल रहने के बंदगी की घर में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री हुई थी। अंदर जिस एक चीज़ से उन्हें काफी लाइमलाइट मिली वो था उनके और पुनीशा का रोमांस।

Bollywood Tadka

शो में जाने से पहले वे बिल्कुल फेमस नहीं थीं लेकिन घर से बाहर होने के बाद उनकी अपनी एक पहचान है। इसी का असर है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद औसत रहीं बंदगी के इंस्टा पर 80,000 से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं।
 

Bollywood Tadka

:

bandgi kalrabacklessphotos

loading...