main page

BB11: शादीशुदा कंटेस्टेंट के साथ नजदीकियां बढ़ा रही बंदगी, देख ब्वॉयफ्रैंड ने किया ऐसा ट्वीट

Updated 14 October, 2017 10:33:17 AM

''बिग बॉस 11'' में सबसे पहले नजदीकियां बढ़ाई है वे है बंदगी कालरा और को-कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा। लेकिन इस बात से बंदगी के सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल खुश नहीं हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 11' में सबसे पहले नजदीकियां बढ़ाई है वे है बंदगी कालरा और को-कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा। लेकिन इस बात से बंदगी के सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल खुश नहीं हैं। दरअसल, पिछले दिनों Sshinde_8 (शिल्पा शिंदे) ट्विटर हैंडल से बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया गया है।

Bollywood Tadka 

Sshinde_8 (शिल्पा शिंदे) के ट्वीट में लिखा गया गया, "#BandagiKalra अपने ब्वॉयफ्रेंड के बार में सोचा होता और #PunishSharma अपने दोस्त के बारे में सोचा होता, जिसने तुझे 'बिग बॉस' लाया धोखेबाज। जिसके रिप्लाई में डेनिस ने लिखा, "सही है", डेनिस ने भी बंदगी और पुनीश को टैग किया है। 

Bollywood Tadka

जब डेनिस से एक शख्स ने कहा कि वे अगर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में आते हैं तो बहुत अच्छा रहेगा। 
जवाब में डेनिस ने में कलर्स और एंडेमोलशाइनइंडिया ('बिग बॉस' के प्रोड्यूसर) को मेंशन करते हुए लिखा है, "मुझे कोई दिक्कत नहीं।"
 
रिपोर्ट्स की मानें तो डेनिस जहां बंदगी को डेट कर रहे हैं। वहीं, पुनीश शर्मा के खास दोस्त भी हैं। दिल्ली की रहने वाली बंदगी सॉफ्टवेयर कंपनी कैपेजेमिनी इंडिया में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने बीटेक की डिग्री ली है। 
 

:

Bandagi KalraPunish SharmaDennis Nagpal

loading...