FacebookTwitterg+Mail

'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद बंदगी का हुआ BREAKUP, पुनीष-हिना को लेकर बोल दी ये बात

bandgi kalra slams her ex boyfriend
05 December, 2017 01:41:56 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस-11 से बंदगी कालरा बाहर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा डिसीजन शेयर किया है। बंदगी का कहना है, "मेरा और पुनीश के साथ रिलेशनशिप फेक नहीं है। शो के बाद हम अपना अफेयर कंटीन्यू रखेंगे। शो के दौरान हमारे बीच जो कुछ भी हुआ उसे लेकर मुझे बिल्कुल भी अफसोस नहीं है।" 

PunjabKesari

बंदगी ने अपने इंटरव्यू में एक्स ब्वॉयफ्रैंड एंड बिग बॉस के को-डायरैक्टर डेनिस नागपाल को लेकर बताया, "जहां तक डेनिस की बात है तो मेरा उससे ब्रेकअप हो गया है और शो में जाने से पहले ही मैंने उसे डंप कर दिया था। बिग बॉस के पहले ही मैं उससे अलग हो गई थी ऐसे में जब मैं शो में गई तो उसे मेरे खिलाफ बोलने का मौका मिल गया। रही बात उन खबरों कि मेरे मकान मालिक ने मुझे घर से निकाल दिया है तो मैं बता दूं ऐसा कुछ नहीं है बल्कि उन्होंने मेरा काफी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।"

PunjabKesari

बता दें कि बंदगी ने हिना खान को लेकर कहा कि वे शो में शैतान हैं साथ ही खुद को लेकर काफी इनसिक्योर हैं। बकॉल बंदगी, "हिना काफी मतलबी हैं। जब प्रियंक और लव घर से बाहर हो जाएंगे तो उसे पता चलेगा वो कितनी स्ट्रांग है। अर्शी पहले अच्छी थी लेकिन अब वो भी डर्टी गेम खेल रही है। शुरुआत में वे शिल्पा शिंदे के साथ थी लेकिन अब हिना खान की साइड आ गई है। इस वक्त अर्शी को कुछ समझ नहीं आ रहा है उन्हें डर लगा रहा है कहीं वे शो से बाहर न हो जाए। इसलिए वे सभी तरफ से खुद को बचाने के लिए कुछ भी कर रही हैं।" 

PunjabKesari


Bandgi Kalra Ex-Boyfriend bigg boss 11 Arshi Khan hina khan
loading...