main page

BB10: कॉल सेंटर टास्क ने कराई बानी और लोपा में कैटफाइट

Updated 14 January, 2017 09:32:17 PM

बिग बॉस सीजन 10 के 13 जनवरी को आए एपीसोड में बानी ने लोपा मुद्रा पर पर्सनल ...

मुंबई- बिग बॉस सीजन 10 के 13 जनवरी को आए एपीसोड में बानी ने लोपा मुद्रा पर पर्सनल अटैक किए। इससे पहले 12 जनवरी को आए एपीसोड में बानी ने लोपामुद्रा पर पर्सनल सवाल के जरिए उन पर तीखे प्रहार किए थे, जिसका बदला लोपा ने शुक्रवार को लिया। बिग बॉस का शो सु्र्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस के घर में 13 जनवरी के एपिसोड में बानी और लोपा के बीच जबरदस्त कैटफाइट हुई। जाहिर है कि लोपा का बानी की मां से जुड़ी बातें कहना घरवालों को पसंद नहीं आया। 

बता दें इस तरह फिजिकल होना तो बिग बॉस के नियमों के भी खिलाफ है। इस वजह से बिग बॉस ने घरवालों का लक्जरी बजट रद्द कर दिया है। घर में बिग बॉस की कॉल सेंटर वाली टास्क की शुरुआत होती है। लोपा बानी को बोटॉक्स कराने की बात कहती है और कहती है कि वो इंजेक्शन के जरिए अपने होठों को सुंदर बनाती हैं। फिर लोपा बानी से कहती हैं कि स्वामी ओम से बानी नफरत करती हैं लेकिन उनमें और बानी में समानता है वो ये कि दोनों खाना छुपाते हैं और दोनों बहुत स्वार्थी हैं।

इसके बाद लोपा बानी को कहती हैं कि उन्होंने जब-जब मौका आया है बानी का साथ दिया है, जबकि लोपा को जब प्रियंका गलत बातें कह रही थीं तो बानी ने लोपा का साथ नहीं दिया और वो अपनी मां के बारे में जो स्वामी ओम ने कहा है उसे एक हथियार के खिलाफ इस्तेमाल करती हैं। बस फिर क्या था, बानी को इस बात पर बहुत गुस्सा आया और हाथापाई शुरु हो गई। गलती दोनों की थी। लोपा को बानी की मां के बारे में ऐसा कुछ भी कहना सही नही था, और दूसरी तरफ बानी को भी हाथापाई नही करनी चाहिए थी। अब यह देखना दिलचस्प होगी कि बिग बॉस इस हरकत पर क्या एक्शन लेते हैं।

:

Lopamudra rautBaniBigg Boss 10salman khan

loading...