main page

टीना आहूजा के आगे फीकी पड़ती है बॉलीवुड हसीनाएं , देखे तस्वीरें

Updated 18 December, 2017 05:43:49 PM

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। लोग फिल्मों में उनके किरदार को काफी पसंद करते हैं। एक्टिंग के अलावा गोविंदा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। लोग फिल्मों में उनके किरदार को काफी पसंद करते हैं। एक्टिंग के अलावा गोविंदा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं।

Bollywood Tadka, Govinda hd Image , गोविंदा एचडी फोटो

वैसे तो हर हीरोइन उनके साथ काम करना लेकिन करिश्मा कपूर और रवीना टंडन साथ उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में करें तो  गोविंदा की तरह उनकी बेटी भी बहुत टैलेंटेड हैं। शायद आप में से बहुत लोग जानते नहीं होंगे कि गोविंदा की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम टीना आहूजा (Tina Ahuja) है।

Bollywood Tadka, Govinda Image, गोविंदा फोटो

टीना आहूजा का जन्म 

बताया जाता है कि गोविंदा की बेटी टीना का जन्म 16 जुलाई 1989 को हुआ था। गोविंदा की तरह ही टीना भी दिखने में बहुत अच्छी हैं। बचपन से ही टीना की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था।

Bollywood Tadka, Tina Ahuja Image, टीना आहूजा फोटो

टीना आहूजा के फिल्मी करियर की शुरुआत 

उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा था। टीना की एंट्री बॉलीवुड में साल 2015 में हुई। उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट इमर्जिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता था।

Bollywood Tadka, Tina Ahuja Photo, टीना आहूजा इमेज

इसके बाद वह साल 2017 में फिल्म जिंदगी का रहस्य 2 में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम पूजा था।

Bollywood Tadka, Tina Ahuja HD Image, टीना आहूजा एचडी फोटो

Bollywood Tadka, Tina Ahuja picture, टीना आहूजा पिक

बता दें कि टीना ने अभी तक कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है लेकिन अभी भी उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसकी वह हक़दार हैं। खूबसूरती में टीना आहूजा किसी से कम नहीं हैं।

Bollywood Tadka,Tina Ahuja HD Photo, टीना आहूजा एचडी इमेज

Bollywood Tadka, टीना आहूजा  वॉलपेपर फुल एचडी,Tina Ahuja  Wallpaper Full HD

उन्हें बस ज़रुरत है तो एक सुपरहिट फिल्म की। खूबसूरती के मामले में टीना बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। वह लाइमलाइट से खुद को दूर रखना ही पसंद करती हैं।

Bollywood Tadka, Tina Ahuja Picture, टीना आहूजा पिक

कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में टीना अपने परिवार के साथ नज़र आई थीं।

Bollywood Tadka, टीना आहूजा फोटो ,Tina Ahuja Image

पूरा बॉलीवुड टीना की खूबसूरती का दीवाना है। आज हम आपको टीना आहूजा की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka, टीना आहूजा इमेज ,Tina Ahuja  Photo

Bollywood Tadka, टीना आहूजा  वॉलपेपर फुल एचडी ,Tina Ahuja Wallpaper Full HD

: Neha

टीना आहूजागोविंदाGovinda daughterTina Ahuja ImagesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Hindi News

loading...