main page

‘बेफिक्रे’में किसिंग सीन के साथ अच्छी कहानी भी : रणवीर

Updated 06 December, 2016 10:39:05 AM

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्म‘बेफिक्रे’में किसिंग सीन के साथ ही अच्छी कहानी भी मौजूद है। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ 09 दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली है ।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्म‘बेफिक्रे’में किसिंग सीन के साथ ही अच्छी कहानी भी मौजूद है। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ 09 दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली है । फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा वाणी कपूर ने अहम भूमिका निभायी है। 

फिल्म के जरिये आदित्य चोपड़ा ने आठ साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की है। फिल्म अपने किसिंग सीन के कारण काफी सुखिर्यो में है। रणवीर का कहना है कि‘बेफिक्रे’में किसिंग सीन के अलावा देखने लायक एक अच्छी कहानी और कई चीजें हैं।  रणवीर ने कहा, बेफिक्रे में अच्छी कहानी है। जब आदित्य चोपड़ा ने इसका ट्रेलर रिलीज करने से पहले मुझे दिखाया था, तो मैंने कहा था कि वह फिल्म की ज्यादातर चीजों को दर्शाने वाले प्रोमो को क्यों जारी कर रहे हैं? इस प्रोमो में फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।  रणवीर ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके और आदित्य के बीच बहस भी हुई थी, लेकिन वह दर्शकों को इस फिल्म के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ कराना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने थोड़े कट के साथ प्रोमो को जारी किया।‘बेफिक्रे’नौ दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

:

BefikreRANVEER SINGHkissing scene

loading...