FacebookTwitterg+Mail

बेटी को मिला वेलेंटाइन डे सरप्राइज, कई दिनों बाद पिता को देख फूट-फूटकर रो पड़ी

best valentine day surprise from a father to daughters
13 February, 2018 08:38:24 PM

मुंबईः टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अक्सर अपने जुड़वां बेटियों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। सोमवार को उन्होंने बेटी बेला और विएना के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। वीडियो में करण अपने बेटियों से लंबे वक्त बाद मिलते दिख रहे हैं, पिता की एक झलक पाते ही उनकी बेटी जोर-जोर से रोने लगती हैं। उसे चुपाने के लिए करणवीर बेटी को गोद में उठाते हैं, लेकिन वह चुप होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक के बाद करणवीर अपनी दूसरी बेटी को भी गोद में उठाते हैं, जो उन्हें देखकर बेहद खुश हैं। जबकि दूसरे बेटी है कि चुप होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अपनी बेटी की वीडियो को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया है।

अपनी बेटी राया का वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, "आप जानते हैं कि वेलेंटाइन वीक प्यार, cuddles और Kisses से भरा होगा. जब आपके बच्चे आपको बहुत याद करते हैं तो रोना शुरू कर देते हैं।" आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि कई बार आपके बच्चे आपके लिए टीचर साबित होते हैं। उन्होंने बताया कि इस बार अपने वैलेंटाइन्स, अपने समवन स्पेशल के लिए कुछ करें। किसी अजनबी इंसान के लिए कुछ करें, और जो भी करें बिना किसी स्वार्थ के करें।

 

बता दें कि करणवीर ने साल 2006 में तीजे सिद्धू से शादी रचाई थी। शादी के करीब दस साल बाद करण दो जुड़वाँ बेटियों के पिता बने। उनकी बेटियों के नाम विएना और राया बेला है।


best valentine Valentines Day special karanveer vohra bollywood
loading...